नाइजीरिया में सौंदर्य और व्यक्तिगत देखभाल

इस रिपोर्ट के बारे में कार्यकारी सारांश सौंदर्य और व्यक्तिगत देखभाल 2014 में मजबूत वृद्धि देखने के लिए जारी 2014 के दौरान सौंदर्य और व्यक्तिगत देखभाल बाजार के प्रदर्शन की समीक्षा अवधि में देखा प्रदर्शन के साथ तुलना में एक सुधार था। 2014 में और समीक्षा अवधि में विकास के कारकों ड्राइविंग औपचारिक सेटिंग्स में एक से बढ़ मध्यम वर्ग, (विशेष रूप से युवा और बच्चे आबादी के) जनसंख्या वृद्धि, शहरीकरण और बढ़ती रोजगार शामिल थे। औपचारिक रोजगार में पुरुषों और महिलाओं को वे अपने व्यक्तिगत छवि और आत्मविश्वास को बढ़ावा देने के लिए प्रयास के रूप में बेहतर गुणवत्ता वाले सौंदर्य और व्यक्तिगत देखभाल उत्पादों की इच्छा होने की संभावना है। Ebola वायरस बार साबुन और तरल साबुन के लिए भारी वृद्धि करने के लिए सुराग नाइजीरिया प्रभावित जो Ebola वायरस (और कुछ अन्य पश्चिमी अफ्रीकी देशों) 2014 में हाथ स्वच्छता के लिए इस्तेमाल किया उत्पादों के लिए बहुत मजबूत विकास के लिए नेतृत्व किया। विशेष रूप से हाथ sanitisers कई ब्रांडों मजबूत मांग को पूरा करने के लिए प्रतिस्पर्धा के साथ, क्रोध बन गया। इबोला से पहले, स्थानीय निर्माताओं में सुधार स्वच्छता की जरूरत पर आबादी को शिक्षित करने के लिए प्रयास कर रहा था, और इसलिए संकट के दौरान लाभ के लिए अच्छी तरह से रखा गया था। नाइजीरिया में सौंदर्य और व्यक्तिगत देखभाल में प्रीमियम उत्पादों की रेंज ज्यादातर स्वतंत्र वितरकों द्वारा देश में आयात विदेशी ब्रांडों का प्रभुत्व है। कई मामलों में यह नाइजीरिया में स्थानीय प्रतिनिधित्व नहीं है जो इस तरह के ब्रांड के वैश्विक स्वामित्व के साथ कंपनियों निहायत बाजार में अपने उत्पादों के वर्तमान और संभावित प्रदर्शन underestimating हो सकता है कि माना जाता है। स्थानीय निरीक्षण की कमी के आगे जालसाजी की संभावना के लिए इस तरह के ब्रांड को उजागर करता है। 2013 में Estée Lauder क्योंकि दक्षिण अफ्रीका से (Montaigne एएच द्वारा प्रतिनिधित्व) क्लेरिंस और मैक, और Maybelline 2014 में ल'ओरिएल नाइजीरिया से स्थानीय निर्माताओं के बड़े पैमाने पर बाजार में हावी हालांकि 2013 और 2014 में तीन ब्रांड सीधे बाजार में प्रवेश करने का फैसला किया ज्यादातर श्रेणियों, इन प्रमुख खिलाड़ियों जनसंख्या के बढ़ते मध्यम / ऊपरी आय खंड पर कब्जा करने का लक्ष्य है। 2013 और 2014 में नए उत्पाद विकास आम तौर पर इस तरह के fragranced या प्राकृतिक / हर्बल उत्पादों के रूप में उत्पादों, के लिए मूल्य जोड़ने पर जोर दिया। ऐसे मूल्य वर्धित उत्पादों हर्बल या प्राकृतिक उत्पादों में उपभोक्ताओं के बीच पारंपरिक हित में नल, और कड़ी प्रतिस्पर्धा के प्रकाश में ताजा ब्रांडों रखने के लिए मदद करते हैं। इस का एक उदाहरण जोड़ा हर्बल सामग्री और पूर्ण देखभाल की पेशकश के आधार पर युवा लोगों के लिए एक नई जेल टूथपेस्ट उत्पाद के विकास के साथ बंद ऊपर Naija हर्बल टूथपेस्ट जेल से लांच किया गया था। नाइजीरिया में अच्छा जनसंख्या विशेष रूप से युवा और शहरी आबादी की वृद्धि, सौंदर्य और व्यक्तिगत देखभाल के साथ विशेष रूप से रोमांचक नए उत्पादों के मामले में विकास के लिए गुंजाइश बहुत है। देश में तेजी से बढ़ रहे मध्यम वर्ग के हिस्से के रूप में, मीडिया एक्सपोजर के माध्यम से अधिक पाश्चात्य होते जा रहे हैं, जो युवा लोगों, पूर्वानुमान की अवधि में मांग ड्राइव करने की उम्मीद कर रहे हैं। सौंदर्य और पर्सनल केयर मार्केट रिसर्च रिपोर्ट का नमूना नमूना सौंदर्य और पर्सनल केयर डेटा डिलिवरी: फ़ाइलें खरीद के कुछ ही मिनटों के भीतर अपने खाते में सीधे वितरित कर रहे हैं। नवीनतम बाजार के रुझान डिस्कवर और देश के विश्लेषकों का यूरोमोनिटर की टीम से अनुसंधान के साथ नाइजीरिया में सौंदर्य और व्यक्तिगत देखभाल उद्योग के लिए भविष्य के बाजार के विकास के स्रोतों को उजागर। उपलब्ध सबसे वर्तमान अनुसंधान डेटा में छिपे अवसरों को खोजने के हमारे विस्तृत बाजार विश्लेषण के साथ प्रतिस्पर्धी खतरों को समझते हैं, और हमारे विशेषज्ञ गुणात्मक विश्लेषण और विकास के अनुमानों के साथ अपने कॉर्पोरेट रणनीति की योजना है। आप नाइजीरिया में सौंदर्य और व्यक्तिगत देखभाल उद्योग में हैं, तो आप को सूचित, लाभदायक निर्णय लेने के लिए सशक्त बनाने, जबकि हमारे अनुसंधान आप समय और धन की बचत होगी। आप इस रिपोर्ट खरीद, तुम भी डेटा और मुक्त करने के लिए नाइजीरिया में इन श्रेणी रिपोर्टों से सामग्री प्राप्त: सौंदर्य और पर्सनल केयर नाइजीरिया में बाजार अनुसंधान रिपोर्ट में शामिल हैं: कुंजी आपूर्ति पक्ष और मांग के रुझान का विश्लेषण अंतरराष्ट्रीय और स्थानीय उत्पादों की विस्तृत विभाजन ऐतिहासिक मात्रा और मूल्य, कंपनी और ब्रांड बाजार में शेयरों बाजार के रुझान और बाजार के विकास के पांच साल के पूर्वानुमान देश में आयोजित मजबूत और पारदर्शी बाजार शोध पद्धति, हमारे बाजार अनुसंधान रिपोर्ट जैसे सवालों के जवाब: नाइजीरिया में सौंदर्य और व्यक्तिगत देखभाल के बाजार का आकार क्या है? नाइजीरिया में प्रमुख ब्रांडों क्या हैं? कैसे प्रीमियम सौंदर्य उत्पादों बनाम बड़े पैमाने पर विकसित करने की बिक्री कर रहे हैं? खुदरा चैनल वितरण में महत्वपूर्ण बदलाव के क्या हैं? इस रिपोर्ट क्यों खरीदते हैं? बाजार के नेताओं के बारे में प्रतिस्पर्धी खुफिया लाभ प्रमुख उद्योग प्रवृत्तियों, अवसरों और खतरों ट्रैक अपनी मार्केटिंग, ब्रांड, रणनीति और बाजार के विकास, बिक्री और आपूर्ति कार्यों को सूचित करें