Fx - व्यापार - खाता कॉम समीक्षा

सत्य, मियामी, संयुक्त राज्य अमेरिका सबसे पहले मैं मैं अपने पैसे निकालने के लिए फैसला करने से पहले मैं केवल एमबी व्यापार के साथ के बारे में 5 ट्रेडों कर दिया था कि कह रही द्वारा शुरू करना चाहते हैं। ट्रेडों बहुत कम मात्रा के लिए थे, और ट्रेडों का एकमात्र उद्देश्य पैदा हो सकता है कि स्थितियों के विभिन्न प्रकार के साथ सौदा होगा कैसे एमबी ग्राहक सेवा का पता लगाने के लिए गए थे। बल्कि यह निष्पादन, फिसलन, जीवन शक्ति, उद्घाटन और बाजारों के बंद करने, आदि था एमबी ट्रेडिंग किसी भी परिस्थिति सिस्टम बनाता है वहाँ एक गलती है कि सही नहीं होगा के तहत है कि कुछ दलालों में से एक है। स्थिति स्पष्ट रूप से प्रणाली की गलती नहीं थी पता चलता है कि जब (कई अन्य लोगों की तरह) एमबी ट्रेडिंग सुधार करना होगा उनकी किसी भी व्यापार में पल को भुनाने के लिए प्रयास करने के तरीके हैं, लेकिन कई अन्य दलालों की है। एमबी ट्रेडिंग नहीं होंगे। सभी अवधि, और इसकी अभी जिस तरह से वे दूसरों के पैसे के साथ व्यापार करते हैं। वहाँ सीएस प्रतिनिधि उनकी स्क्रिप्ट के दायरे से बाहर कर रहे हैं कि किसी भी सवाल पूछा कि जब उलझन या निराश तो किया जा रहा है। तर्क है कि वे ग्राहकों या अपने निवेश को कैसे देखते हैं में कोई हिस्सा नहीं खेलने लगता है। यह मैं एमबी ट्रेडिंग के साथ पैसे के किसी भी राशि खोना नहीं था कि समझ में पढ़ता है जो कोई भी, मेरे सभी ट्रेडों तो मैं किसी भी मुद्दे के लिए अपने ग्राहक सेवा प्रतिक्रिया के साथ एमबी ट्रेडिंग प्लेटफार्म का मूल्यांकन कर सकता किए गए थे विजेताओं (कुल के बारे में केवल पांच) और उन ट्रेडों थे कि उत्पन्न हो सकती है। (मुझे लगता है, जो एक नया ब्रोकर के साथ एक नया खाता खोलने के लिए किसी को भी एक अच्छा अभ्यास हो जाएगा) यह कुछ बुरा ट्रेडों उठाया और शिकायत करने के लिए ऑनलाइन जाने का फैसला किया है, जो एक व्यापारी से कुछ नाराज शेख़ी नहीं है। , अब मैं कई वर्षों के लिए विदेशी मुद्रा और शेयर ट्रेडिंग कर दिया गया है और यह मूल बातें करने के लिए आता है जब इस साइट के पाठकों को बता क्या im, एमबी ट्रेडिंग सबसे दलालों की तरह है लेकिन एमबी ट्रेडिंग द्वारा अब तक हम साथ पेश किया है वर्स्ट ब्रोकर है यह मुद्दों के किसी भी प्रकार का ख्याल रख रही है वहाँ ग्राहक सेवा के लिए आता है। से चुनने के लिए ज्यादा बेहतर दलाल कर रहे हैं। विशेष रूप से अपने नए व्यापार के लिए है। मैं तुम लोगों के एक निजी सिफारिश देना होगा, लेकिन सच्चाई यह है कि वे मेरे लिए अच्छा कर रहे हैं, सिर्फ इसलिए कि वे आप के लिए अच्छा होगा मतलब यह नहीं है, कि है। ("सत्य") मैं मैं एक कंपनी के गलत साइड पर परिचालन सही मायने में आरामदायक है जब "यहां तक ​​कि" लालच की पहचान करने के लिए काफी अच्छी तरह से खेल को जानते हैं, जैसे कि मैं महसूस करता हूँ क्योंकि एमबी ट्रेडिंग के साथ अपने अनुभव को साझा करने के लिए मजबूर महसूस किया। साथ ही कहा कि एक मुद्दा उठता है जब मैं किसी को एमबी ट्रेडिंग जा रहा है अच्छा नहीं देख सकता।