123 रणनीति zig zag संकेतक 5 मिनट ट्रेडों

123 रणनीति ZIG ZAG संकेतक 5 मिनट ट्रेडों 123 रणनीति ZIG ZAG संकेतक 5 मिनट ट्रेडों हैलो द्विआधारी विकल्प समुदाय, मैं द्विआधारी विकल्प में काफी नया हूँ लेकिन मुझे लगता है कि मैं अपनी साइट पाया इंटरनेट पर विभिन्न क़ौम के साथ खेल रहा था के रूप में मैं, मोमबत्ती चार्ट, संकेतक और सामान की मूल बातें पता करते हैं और मैं यह मौजूद है बहुत खुश हूँ। वैसे भी मैं स्कूल अनुभाग के पास गया और 1-2-3 या समझने के लिए बहुत आसान है, जो एबीसी रणनीति पाया। तो मैं कुछ सवाल हैं, तो यह आपके लिए इन 1,2,3 स्पॉट खोजने करता है कि एक संकेत है जो एक वक्र कस्टम सूचक (अवधि 12) के साथ मोमबत्ती ग्राफ 1min AUDJPY संलग्न है। सूचक वास्तव में अच्छा है और मैं डेमो ट्रेडिंग इस रणनीति के साथ था और मैं एक बहुत ही अच्छी सफलता की दर थी, और मुझे लगता है कि मैं 80% सफल ओवर मतलब 65% सफल इसका मतलब यह नहीं है! आप इस रणनीति क्या कर रहे हैं इसके अलावा, अगर इसे आप 5 मिनट समाप्ति ट्रेडों बना दिया जाना चाहिए 1 मिनट ग्राफ कर रहे हैं, तो इन 1 2 3 स्थानों एक करीबी में हैं, क्योंकि मैं 5 मिनट के चार्ट की सिफारिश नहीं है कि याद रखना महत्वपूर्ण है सीमा होती है और वे इस रणनीति के लिए बहुत अच्छा नहीं है, जो एक समर्थन प्रतिरोध फ्रेम में हैं समय की सबसे। संपत्ति एक मंदी या एक तेजी आंदोलन में है जब इस रणनीति चमकता है। बस एक अच्छा शांत प्रवृत्ति के साथ संलग्न तस्वीर को देखो। तो मेरा सवाल है: मैं अपने मामले में वास्तव में प्रवृत्ति की पहचान नहीं है, जो सर्वशक्तिमान MACD संकेतक की तरह नहीं है, और क्या मैं इसे पहचान करने के लिए उपयोग कर सकते हैं? यह नीचे तक चलती रखने के लिए या कर सकते हैं ताकि प्रवृत्ति अभी भी काफी मजबूत है की तरह भी (आप मेरा क्या मतलब समझते हैं) की कीमत कैसे मजबूत आपको बताता है कि एक संकेत है या कुछ और, वहाँ है? इसके अलावा किसी को भी इस रणनीति की कोशिश की है, और तुम क्या किया है, तो आप किसी भी Tipps है? मैं भी यह सबसे अच्छा और समझने के लिए शुरुआती और व्यापार के लिए सबसे आसान रणनीति है कि कहेंगे! अग्रिम धन्यवाद और बॉट के साथ अच्छा काम करते रहो! Bogdan जी ने कहा: 2014/03/13 07:58 हो सकता है कि आप के बारे में पता हो सकता है या नहीं कर रहे हैं लेकिन 1-2-3 पैटर्न के बारे में एक धागा है: forums. binaryoptionsthatsuck। सक्षम-के रूप में एक-एटीएम "मैं वास्तव में प्रवृत्ति की पहचान नहीं है, मेरे मामले में जो सर्वशक्तिमान MACD संकेतक की तरह नहीं है, और क्या मैं इसे पहचान करने के लिए उपयोग कर सकते हैं?" XPMA (forums. binaryoptionsthatsuck कारण रणनीति।); अपनी आवश्यकताओं फिट करने के लिए इसे समायोजित। वैसे, एमएसीडी (विशेष रूप से तेह डिफ़ॉल्ट एक) प्रवृत्ति मान्यता के लगभग शून्य वास्तविक क्षमताओं की है। एक अलग राय है कि अभ्यस्त परिवर्तन मेरा लेकिन स्वागत किया है। "यह नीचे तक चलती है या रख सकते हैं ताकि प्रवृत्ति अभी भी काफी मजबूत है की तरह भी (आप मेरा क्या मतलब समझते हैं) की कीमत कैसे मजबूत आपको बताता है कि एक संकेतक या कुछ और, वहाँ है?" मूल्य जा रहा पर रख सकते हैं, तो खरीददार / Oversold संकेतक आप को दिखाने के लिए अच्छा हो सकता है। बिंदु 2 उल्टा तेह के लिए टूट गया लेकिन इस जोड़ी को खरीददार है जब उदाहरण के लिए, कॉल दर्ज न। मैं आपको लगता है कि परीक्षण करने के लिए होगा, पता है न। Btw, आप ZigZag repaints कि / खुद को readjusts जानते हैं?