80 % सही विदेशी मुद्रा scalping रणनीति के साथ एमएसीडी और स्टोकेस्टिक संकेतक

80% सही विदेशी मुद्रा Scalping रणनीति के साथ एमएसीडी और स्टोकेस्टिक संकेतक चार्ट को देख प्रति सप्ताह घंटे पर एक पेशेवर व्यापारी खर्च घंटे के रूप में, आप अनजाने में आप अप्रशिक्षित आँख द्वारा अनदेखी की है, बाजार में कार्डिनल बिंदुओं को देखने की सुविधा देता है जो एक तकनीकी दृष्टि विकसित करने के लिए शुरू करते हैं। कई सालों के लिए, मैं 80% से अधिक जीत ट्रेडों मैं इसे लागू हर बार पैदा करता है जो बाजार में एक निश्चित पैटर्न के बाद किया गया है। डाउनलोड ट्रेडिंग सिस्टम कई वर्षों के लिए इसे मैन्युअल के साथ काम कर रहे हैं और बाजार से बहुत अच्छा मुनाफा लेने के बाद, मैं मैं जितना मैं कर सकता हूँ के रूप में व्यापार के अपने नियमों को स्वचालित करने की कोशिश कर रहा हूँ, जहां चरण शुरू कर दिया है। , बस सटीकता खोने और पिप्स कैरियर उनमें से एक है बिना स्वचालित 100% में परिवर्तित नहीं किया जा सकता है, जो विशेष रूप से सबसे सही लोगों को, कुछ रणनीतियों रहे हैं कि मेरा विश्वास है (और यह लगभग निश्चित रूप से एक तथ्य है)। हालांकि, एक स्मार्ट तरीके से उपलब्ध तकनीक का उपयोग करते हुए आप इस कमी को मध्यस्थता और कम से कम 95% स्वचालन प्राप्त करने के लिए अनुमति देता है। एक प्रिय दोस्त के साथ एक देर रात खाना एक निर्णय करने के लिए नेतृत्व किया। 8220; इसे प्रकाशित करने और दूसरों के रूप में अच्छी तरह से यह आनंद लें, और अधिक महत्वपूर्ण बात, यह से लाभ "उनके उत्साह ने मुझे आश्वस्त नहीं क्यों?। इसके अलावा, इस प्रणाली को रिहा वहाँ से बाहर कई व्यापारियों के लिए व्यापार के स्तर को बढ़ाने के लिए है जो मेरी प्राथमिक लक्ष्य है, के साथ हाथ में हाथ जाता है। मेरी व्यापार उपकरण की मदद से, मैं आप (वह कुछ श्रेय मिलना चाहिए इतनी अच्छी तरह से, मरीना यह कोडित) के लिए बनाया है, उन्हें सही आश्चर्यजनक परिणाम का उत्पादन करने की अनुमति देता है, यहां तक ​​कि शुरुआती के लिए केक का एक टुकड़ा निकला जो पिप्स कैरियर, शुरुअात से। संकेतक को समझना मेरा विश्वास है कि तकनीकी विश्लेषण का उपयोग करता है, जो भी एक व्यापारी वह दिन व्यापार करने के लिए अपने दिन में उपयोग करता सूचक की मूल बातें समझना चाहिए कि है। MACD संकेतक मैं के बारे में बात करना चाहता हूँ पहली सूचक एमएसीडी संकेतक है। एमएसीडी औसत कन्वर्जेंस अंतर चल रहा है के लिए खड़ा है। यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण सूचक है। दुर्भाग्य से, मैं इस सूचक के महत्व के बारे में गहराई से समझ है, जो व्यापारियों के लिए, और वे चाहिए जो इसका इस्तेमाल भी कम व्यापारियों का एक बहुत कुछ पता है न। MACD संकेतक तकनीकी विश्लेषण-जब (मैं यहाँ के लिए क्या कर रहा हूँ है) सही ढंग से इस्तेमाल में सभी मौजूदा संकेतक के सबसे विश्वसनीय में से एक होने के लिए खुद सहित कई द्वारा माना जाता है। यह सूचक गेराल्ड अपेल द्वारा विकसित किया गया है। जो एक क्लासिक तकनीकी विश्लेषण गुरु माना जाता है। MACD संकेतक 2 चल औसत और एक हिस्टोग्राम के होते हैं। यह है जो ऐसा लग रहा है: ब्लू औसत छोटी अवधि के औसत है और लाल औसत लंबी अवधि के औसत है। नोट: पूरा सूचक पिप्स कैरियर स्थापना के साथ शामिल एमएसीडी एमएसीडी में बनाया MetaTraders के रूप में ही नहीं है। आप पिप्स वाहक के साथ मिला एक एमएसीडी की क्लासिक के रूप में निम्नानुसार है। हिस्टोग्राम (आप लाइनों नीचे देखें खड़ी सलाखों) के दो औसत के बीच अंतर का प्रतिनिधित्व करता है। शून्य स्तर इस हिस्टोग्राम का सबसे महत्वपूर्ण स्तर है। यह एक परीक्षण के स्तर पर है।