औसत चलती विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति

मूल रूप से दो पहली पोस्ट शीर्षक & quot थे; मस्ती & quot; और & quot; कुछ और चारों ओर बेवकूफ बना। & Quot; कुछ दिलचस्प; और & quot में तैनात थे। & Quot; धागा। यह एक स्वतंत्र धागा हो गया, कुछ अतिरिक्त (सिर्फ एक पढ़ने लायक बनाने के लिए), और वास्तव में के बाद से चल औसत के साथ मजाक करने की कोई बात नहीं है: & Quot; केवल एक और एमए क्रॉसओवर। & Quot ;. मुझे पता है कि उन सभी एक छोटे से करीब मैं Mas, पसंद कितना जानते हैं। मैं नहीं है (कीमत के बाद, कीमत के साथ) औसत चलती टीए का आधार है कि लगता है। मेरी राय में अनफ़िल्टर्ड कीमत बेकार है (लोगों को सब कुछ सिर्फ सच नहीं है, जो बिना सोचे समझे लगता है कि जब कि है) और अब तक, कीमत के लिए सबसे अच्छा फिल्टर की एक पुरुषों चल औसत रहे हैं से पता चला। कहा जाता है, क्या रंग का क्षेत्र हैं इस सूचक, में एक & quot; मूल्य क्षेत्र & quot; प्रवृत्ति & quot; और रंग ही & quot एक चेतावनी है, अब zillion औसत & quot चलती नहीं है, सिस्टम में & quot ;. मैं एक साथ आने के लिए किसी की मेहनत, मन, या प्रयास कम करने के लिए नहीं करना चाहती। यहाँ आप (2008 में प्रकाशित) नवीनतम करने के लिए एक लिंक डॉ एलेक्जेंडर बड़ी की पुस्तक प्राप्त कर सकते हैं। & Quot; बेचें और लघु एवं quot बेचें; (9.5 एमबी, और मैं ऐसा है, तो अपने सर्वर पर फ़ाइलों रहता है कितनी देर तक रुपये के लिए पता नहीं है।)। सिर्फ एक और एमए प्रणाली है, मैं इसे पढ़ने के बाद, बहुत से लोगों को अभी भी सोच में & quot हो जाएगा, उस पर शक है। & Quot; & Quot; बेचें और लघु एवं quot बेचने; पर। RapidShare: आसान Filehosting एक अनुस्मारक : MA1Method और MA2Method मानकों: 0 - एसएमए (सरल चल औसत) 1 - ईएमए (घातीय चलते औसत) 2 - SMMA (smoothed चल औसत) 3 - LWMA (रैखिक भारित चल औसत) पोस्ट 3 पर एक SMMA है