कर्टिस आस्था और उनकी originalturtles साइट

क्या OriginalTurtles के बारे में? सबसे सफल व्यापारी एक यांत्रिक व्यापार प्रणाली का उपयोग करें। यह कोई संयोग नहीं है। एक अच्छा यांत्रिक व्यापार प्रणाली व्यापार की पूरी प्रक्रिया को स्वचालित। कर्टिस आस्था कछुए ट्रेडर्स पर समूह के विपरीत मूल कछुओं में से एक है। जहाँ तक मुझे याद कर सकते हैं के रूप में बेहतर वालों में से एक वास्तव में। उनका मानना ​​है कि क्योंकि (रिचर्ड डेनिस अतीत में कहा गया है के रूप में) कर्टिस कोई भी नहीं वैसे भी उन का पालन करने के लिए अनुशासन के लिए जा रहा है कि, मूल कछुए नियम उसकी वेबसाइट पर मुक्त करने के लिए के कई दूर कर देता है। और जाहिर है, वह सही है। लेकिन तब उनकी कंपनी $ 25,000 मामूली शुल्क के लिए आप एक सप्ताह तक निजी व्यापार पाठ्यक्रम की पेशकश करने के लिए करना चाहता है। आप पैसे की तरह है तो ठीक है, जाओ और मेरे मेहमान हो तो कृपया। लेकिन मैं सिर्फ खिचड़ी भाषा मुझे लगता है कि संभव है कि पैसे की तरह, या भी दूर पास कुछ भी लायक होगा नहीं कर सकते कि वह तुम्हें सिखा सकता है कल्पना। यह जिनमें से एक 37 पेज पीडीएफ फाइल पढ़ने के रूप में केवल सरल रूप में था, तो 23 पृष्ठों मूल नियमों में से कुछ हैं। इतिहास में बेहतरीन व्यापारियों के एक समूह द्वारा तीव्र कक्षाओं के कई हफ्तों में पढ़ाया जाता है और सक्रिय प्रशिक्षण के कई महीनों के द्वारा पीछा किया गया था कि क्या यह जानने के लिए; रसेल रेत कछुए ट्रेडिंग सिस्टम की कोई जरूरत नहीं होगी। या कर्टिस आस्था से $ 25,000 पाठ्यक्रम ऊपर उल्लेख किया है। लब्बोलुआब यह है कि सामग्री केवल आधी कहानी है, और अधिक महत्वपूर्ण आधा यह सिखाया जाता है, जिस तरह से है कि है। मैं प्रतिभाशाली व्यापारियों रहे हैं, जो लोगों को पता है, लेकिन वे या तो वे इसे यों नहीं कर सकते, या वे सिर्फ सही संचार कौशल के लिए है न, क्योंकि आप के लिए वे ऐसा पहली बात समझा सके। मैं दे मूल्य सिर्फ नियमों देने में है, लेकिन कैसे और कब और कहाँ उन का उपयोग करने के लिए, और वे वास्तव में काम करते हो दिखाने के लिए ऐतिहासिक परीक्षण के साथ उन सब को समर्थन करने के लिए, वे कैसे काम करते हैं समझाने में नहीं है। मैं शिक्षण में बहुत अच्छा होना होता है। बीस साल के अनुभव के साथ IM भी एक बहुत अच्छा व्यापारी, और अभी भी मजबूत हो रहा। मेरी 384 पेज की किताब और डीवीडी कछुए राज में पता चला पूरा मूल कछुए ट्रेडिंग सिस्टम सरल नियमों का इतना अधिक 23 तो पृष्ठों है, यह पूरी तरह से व्यापार पद्धति है। वास्तव में शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह है कि कछुए ट्रेडिंग सिस्टम की मूल बातें सीखना चाहते हैं जो व्यापारियों के लिए। आप वास्तव में आगे जाने के लिए और करना चाहते हैं और फिर मुझे तुम्हें सिखाने के लिए कोई बेहतर तो वहाँ जवाब है कछुए रास्ता व्यापार करने के लिए जानें वापस विषय सूची पर