कैसे एक लाभ की गारंटी करने के लिए betfair के फुटबॉल ट्रेडिंग

Betfair के फुटबॉल ट्रेडिंग: एक लाभ की गारंटी करने के लिए कैसे फुटबॉल ट्रेडिंग एक बहुत लोकप्रिय विषय है और कई लोगों को लंबी अवधि के लाभ के साथ संघर्ष। इस ट्यूटोरियल कैसे डबल त्वरित समय में एक लाभदायक फुटबॉल व्यापारी बनने के लिए तुम्हें सिखाने के लिए करना है। एक लाभ बराबर करने के लिए उच्च बाधाओं पर एक ही टीम के समर्थन के व्यापार फुटबॉल और सबसे लोकप्रिय में से एक तो ड्रा बिछाने और है करने के लिए कई तरीके हैं। यह इस रणनीति को जानने का दावा है लेकिन अभी भी पैसे बनाने के लिए असफल कितने लोगों ने मुझे आश्चर्य होता है। इस रणनीति के आँकड़ों के आधार पर है और मुझे लगता है कि यह कैसे लाभदायक तरीका करने के लिए आप को दिखाने के लिए जा रहा हूँ। सबसे पहले, आप टीमों के बीच एक ड्रॉ की संभावना छोटा है और बनाए जा रहा है कम से कम एक लक्ष्य का एक अच्छा मौका है, जहां एक मैच खोजने की जरूरत है। यह मैं अभी में नहीं जाना होगा, लेकिन ट्यूटोरियल के अंत में वापस आ जाएगा कि आँकड़ों की एक किस्म के साथ किया जा सकता है। इस ट्यूटोरियल के प्रयोजन के लिए, हम यू 21 बनाम इंग्लैंड रोमानिया मैच का चयन करेंगे। मैच की पहचान की गई है, के बाद हम सभी के लिए है ड्रा रखना है, क्योंकि यह बहुत आसान हो जाता है: ऊपर के स्क्रीनशॉट से हम मैं ВЈ20 के लिए ड्रॉ रखी है और मैं अपने खुद के पैसे के ВЈ58.00 खतरे में डाल रहा है कि देख सकते हैं। इस शर्त मैच में खेलने के लिए चला गया था से पहले (इस विशेष शर्त के लिए, उस पर चारों ओर 1:00 दोपहर में बनाया गया था) बनाया गया था। नोट करने के लिए एक बात हमारे ВЈ58.00 खतरे में है कि कभी नहीं है। मुझे दोहराने कि। हम अपने पूरे ВЈ58.00 हार कभी नहीं होगा। ज्यादातर लोगों के आँकड़ों के द्वारा समर्थित एक उचित बाहर निकलें रणनीति नहीं है और वे असफल क्यों यह है - उचित बाहर निकलें रणनीति के साथ, हम खो खड़े अधिकांश के आसपास ВЈ25 है। व्यापार के स्टेज 2 जब एक टीम के स्कोर एक लक्ष्य किया जाता है। एक टीम के स्कोर, ड्रा कीमत आमतौर पर ऊपर चला जाता है और जब हम अपने पैसे बनाने जहां यह है। इस मैच और इंग्लैंड के स्कोर में आठ मिनट तो मैं एक हरे रंग की स्क्रीन को प्राप्त करने के ВЈ20 के लिए आकर्षित वापस: हम बजाय ВЈ58.00 खतरे में डाल के हम अब खेल एक आकर्षित में समाप्त हो जाती है, तो ВЈ58.90 जीतने के लिए एक मौका है कि ऊपर के स्क्रीनशॉट से देख सकते हैं। आप इसे इस बिंदु छोड़ना चाहते हैं लेकिन मैं जब भी संभव बराबर करने के लिए पसंद करते हैं, तो आप तय कर सकते हैं, इसलिए मैं अपने बराबर Betfair के लाभ ट्यूटोरियल में चरणों का उपयोग किया था: मैं फुटबॉल मैच जीतने के लिए पर चला गया जो कोई फर्क नहीं पड़ता ВЈ8.18 का मुनाफा गारंटी जो 7.2 पर ВЈ8.61 के लिए एक और जब्री रखा। फुटबॉल मैचों पर जब व्यापार को ध्यान में रखने के लिए कुछ चीजें हैं: - जो फुटबॉल के लिए व्यापार और क्यों? - यह सब नाशपाती के आकार में चला जाता है, तो एक फुटबॉल मैच से बाहर निकलने के लिए करते हैं? - क्या आप जब दलित स्कोर के पहले करते हैं और कम या कोई आंदोलन ड्रा कीमत पर देखते है? - क्या करना चाहिए अपने शुरुआती bankroll और क्यों? - क्या आपके हिस्सेदारी होना चाहिए और क्यों? फुटबॉल व्यापार के बारे में और अधिक जानने के लिए, मैं मार्क एंड्रयूज द्वारा कुल फुटबॉल ट्रेडिंग सलाह देते हैं। यह क्षण में शायद सबसे अच्छा उपलब्ध फुटबॉल व्यापार पैकेज है और मैच से पहले और में खेलने रणनीतियों जो कवर 10 फुटबॉल ट्रेडिंग सिस्टम शामिल हैं। तुम भी उनके सहायक के सदस्यों को क्षेत्र के लिए पहुँच प्राप्त करेंगे और मुक्त करने के लिए सभी नवीनतम प्रणाली का परीक्षण करने के लिए आमंत्रित किया।