कैसे- ईबुक डाउनलोड

विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग राज ई बुक Ebook के लेखक द्वारा परिचय: मैं 17 साल के लिए व्यापार कर दिया गया है, जबकि मैं मैं अपने दिन नौकरी छोड़ने के लिए उपयोग करते हैं और एक पूर्णकालिक व्यापारी बन सकता है कि एक असली रणनीति की खोज से पहले, यह मुझे पांच साल लग गए। मैं मैं इसे गलत व्यवसाय या नौकरी में फंस जाएगा तरह पता है क्या 2001 में पूरा समय व्यापार शुरू कर दिया। मेरी कंपनी के दिनों में, मैं (! लेकिन हम smartphones नहीं था 90 में) काम पर जबकि बाजार पर नजर रखने की कोशिश रखने की कोशिश करेंगे और ताजा खबर और कीमत की जाँच दोपहर के भोजन पर घर चला जाएगा डेटा। यह मेरी बोली की निगरानी छोड़ने के लिए और 13:00 सीएसटी पर वापस कार्यालय जाने के लिए मुश्किल हो गया। मैं भी (शेयर बाजार के पश्चिमी तट पर 6:30 बजे खुलता है) के बाद से अभी तो मैं पहले घंटे के लिए बाजारों में दिन-व्यापार सकता है कैलिफोर्निया में एक नौकरी लिया। मैं बिल्कुल कैसे मैं एक व्यापार प्रणाली का विकास कैसे आपको दिखाई देगा कि कदम प्रक्रिया द्वारा एक कदम के माध्यम से चलना होगा। मैं (और यह साबित करने के लिए प्रिंट में प्रकाशित) चार साल पहले विकसित किया गया था कि एक रणनीति के साथ शुरू करते हैं और यह अभी भी लाभदायक है आज कैसे दिखा। इस किताब को एक पेशेवर व्यापार प्रणाली विकसित की है और व्यापार प्रणाली के विकास में एक प्रशिक्षण पाठ्यक्रम है कि वास्तव में कैसे आपको दिखाई देगा। TradeStation मंच रणनीति और EasyLanguage प्रोग्रामिंग रणनीति विकसित करने के लिए प्रयोग किया जाता है और सुझावों का खुलासा कर रहे हैं। तुम एक पेशेवर व्यापार मंच या कंप्यूटर नहीं है, भले ही मैन्युअल घंटे के बाद बाजार में यह एक रणनीति (5-11 बजे सीएसटी) व्यापार करने के लिए iPhone, ब्लैकबेरी, या स्मार्टफोन से व्यापार के लिए अध्याय पाँच में एक रणनीति है। यह व्यापार प्रणाली अनुसंधान के लिए एक ब्लू प्रिंट और प्रशिक्षण पाठ्यक्रम है। व्यापार के लिए बहुत सारे तरकीबें हैं। यह मैं जब मैं पहली बार व्यापार शुरू कर दिया जब तक पहुँच चाहता था कि सूचना के प्रकार है। केवल एक एक वर्ष विंडोज या कम समय के लिए काम करते हैं या खाते के लेन-देन की लागत में नहीं लेते रणनीति है कि पता चलता है कि इतनी सारी किताबें हैं। एक निर्णय अभी भी एक व्यापारियों प्रतिभा और अनुभव के आधार पर किए जाने की जरूरत है, जहां केवल तरीके हैं कि इतने सारे रणनीतियों रहे हैं। कोई अटकलबाजी है तो वहाँ मेरी किताब में रणनीति सटीक व्यापार नियमों दे। नीचे से पता चला तीन ट्रेडिंग सिस्टम के लिए TradeStation टेक्नोलॉजीज द्वारा TradeStation प्लेटफार्म से प्रदर्शन सारांश के स्क्रीन शॉट्स रहे हैं। पहला प्रदर्शन सारांश हम अपने ई-पुस्तक में सात अध्यायों के माध्यम से विकसित है कि अंतिम रणनीति है। हमारे अनुसंधान की प्रक्रिया के दौरान, हम कारोबार किया जा सकता है कि दो अतिरिक्त ट्रेडिंग सिस्टम पाया। नियमों संयुक्त राष्ट्र अनुकूलित किया है, सरल कर रहे हैं, और अपने खुद के अनुसंधान या व्यापारिक दृष्टिकोण के साथ सुधार किया जा सकता है। यह सबसे व्यापारियों छह महीने के भीतर अपनी प्रारंभिक व्यापार पूंजी खो कि एक सर्वविदित तथ्य है। इस के लिए कारणों में से कुछ हैं: मैं सामान्य रूप से प्रणाली के प्रति $ 50 / महीने के लिए गैर खुलासा ट्रेडिंग सिस्टम पट्टा। विभिन्न सिस्टम के पट्टे विभागों $ 150 / महीने या 1800 $ / वर्ष हो सकता है। ये दोनों किताबें सिर्फ एक प्रणाली के लिए की मासिक पट्टा से कम नहीं हैं। मैं इन रणनीतियों मेरी व्यापारिक दृष्टिकोण के लिए लागू करना ट्रेडिंग सिस्टम और शिक्षा दोनों के रूप में महान मूल्य की पेशकश विश्वास करते हैं। दोनों किताबें दिन के कारोबार के लिए और घंटे के कारोबार करने के बाद रणनीति में शामिल हैं। इस दिन के अलग अलग समय पर व्यापार के लिए एक समय विविध दृष्टिकोण के साथ प्रदान करेगा। आप एक व्यापारी हैं, तो मैं strongly8230; More8230 पढ़ें; विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग राज ई-पुस्तक से संबंधित ईबुक सात कारोबारी S038 के लिए प्रणाली, पी वायदा अरे, मैं मैं (सही कॉलेज के बाहर) 1995 में वापस बाजार में व्यापार करने के लिए एक रास्ते की तलाश शुरू कर दी, डेविड बीन कर रहा हूँ। यह मुझे पाँच ले लिया। सफल विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आपका ट्रेडिंग Daytrading Swingtrading विदेशी मुद्रा रणनीति का अनुकूलन ट्रेडिंग सिग्नल, सिस्टम और तरीके विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम विदेशी मुद्रा रणनीतियाँ विदेशी मुद्रा प्रणाली